बीवी ने पति को लड़की के साथ गाडी में रंगे हाथो पकड़ा, फिर जो ड्रामा हुआ विडियो वायरल

हम लोग अक्सर देखते है कि किस तरह से पत्नियाँ अपने पतियों को गलत काम करते हुए पकडती ही रहती है लेकिन ये चीजे आम तौर पर घरो में या फिर होटलो में होती है न कि किसी और जगह पर होती है और ये बात तो हम भी काफी ज्यादा बेहतर तरीके से जानते है. अब हाल ही में जो देखने में आया है वो तो बड़ा ही अनोखा सा किस्सा है और ये इन्टरनेट पर जमकर के वायरल भी हो रहा है जो कि आप बड़े ही अच्छे तरीके से देखेंगे तो आपको हंसी भी छूट जायेगी.

विडियो में वायरल हो रही ये महिला गाडी में बैठे हुए आदमी की पत्नी बताई जा रही है और इसमें साफ़ तौर पर नजर भी आ रहा है कि आखिर हो क्या हो रहा है? एक औरत है जो गाडी को रोक रही है और उसके ऊपर तक चढ़ जा रही है.

अगर अभी के रिपोर्ट्स को देखे तो उनके अनुसार इस महिला ने अपने पति को गाडी में किसी लड़की के साथ देख लिया जिसके साथ संभवत युवक का अफेयर है और बस इसी कारण से ही महिला ने उसकी गाडी को बीच सड़क पर ही रोक लिया और रोकने के बाद में वो उसकी गाडी पर हमला करने लगी और कभी उसे रूकवाने तो कभी उस पर चढ़ते हुए नजर आयी. ये विडियो जमकर के इन्टरनेट पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी अपनी तरह से प्रतिक्रिया भी दे रहे है.

बाकी खैर जो भी है सबको साफ़ तौर पर नजर आ ही रहा है कि क्या कुछ हुआ हो सकता है? हालांकि कुछ देर बाद में रोड क्लियर हो गया और वहाँ की स्थिति सामान्य हो गयी लेकिन इस कपल की जिन्दगी में जो तूफ़ान उठा है वो सामान्य हुआ या नही ये तो ऊपर वाला ही जानता है.

Facebook Comments